Police Patrika

मोदी नगर: पुलिस ने चौबीस घंटे में ही जलालपुर रोड स्थित त्रिमूर्ति विहार काॅलोनी निवासी किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या का खुलासा कर मृतक के कलयुगी बेटे को गिरफ्तार किया है। पुत्रवधु पर बुरी नजर रखने पर बेटे ने पिता की हत्या की है। जिससे खूनी रिश्ते तार-तार हुए हैं। बता दें कि थाना क्षेत्र के शोभापुर गांव निवासी तेजेंद्र उर्फ तेजा त्यागी जलालपुर रोड स्थित त्रिमूर्ति विहार कालोनी में अपने दो बेटों के साथ रहता था। तेजेंद्र खेती का काम देखते थे। 

इसे भी पढ़ें :  थाना मुरादनगर क्षेत्र स्थित एक खेत में किसान का शव मिलने से हड़कंप |

जबकि उनके बेटे निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। शनिवार की रात को तेजेंद्र अचानक लापता हो गए। परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। तलाश करते हुए परिजन खेत पर पहुंचे। वहां उन्होंने तेजेंद्र त्यागी का शव पड़ा मिला। इसके बाद परिजन उनको घर ले आए और अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। इसी बीच परिवार के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी और तेजेंद्र त्यागी की हत्या होने की आशंका जताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंतिम संस्कार की तैयारियों को रुकवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना से जुड़े तमाम साक्ष्य जुटाए। 

इसे भी पढ़ें :  अपने परिवारों के सशक्तिकरण के लिए CRPF ने IIM लखनऊ से मिलाया हाथ

तेजेंद्र के शरीर पर गहरी चोटों के निशान थे। देखने से लग रहा था कि उनकी किसी ने लाठी डंडों से ज्यादा पिटाई कर दी थी। जिससे उनकी मौत हो गई। रविवार शाम को मृतक के बड़े बेटे जितेंद्र ने अपने पिता की हत्या के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मृतक के बड़े जितेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कई पहलुओं पर जांच शुरु कर दी थी। शुरूआती जांच में मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा था। जांच के दौरान पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे।  जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे नितेश त्यागी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में सामने आया है कि तेजेंद्र की छोटे बेटे से काफी दिनों से अनबन भी चल रही थी। 

इसे भी पढ़ें :  आखिर क्यों हुआ लाल किले में पुलिस पर जानलेवा हमला, पढ़िए ये GROUND REPORT

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हत्या में मृतक के बेटे नितेश त्यागी को गिरफ्तार किया गया । थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए नितेश त्यागी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि  उसका पिता उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। एक दिन घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने का भी प्रयास किया था । जिसका महिला ने विरोध करते हुए सारी कहानी अपने पति को बताई थी। मृतक के पुत्र का  कहना है कि उसने अपने पिता को कई बार समझाया था । लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इसी को लेकर उसने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे में ही हत्या का खुलासा कर दिया।

इसे भी पढ़ें :   अकेलापन मंज़ूर पर दूसरी शादी से इतना डरता क्यों है समाज?

Leave Your Message

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Stay Connected

Get Newsletter

Featured News

Advertisement

भारतीय सेना

भारतीय पुलिस

अपराध

व्यापार

विशेष

राशिफल

संपादक