Police Patrika

पूर्वी दिल्ली: एक तरफ जहाँ दिल्ली में लॉकडाउन की वजह से लोग परेशान है लोग घरों में रहने को मजबूर है वही दिल्ली पुलिस को भी कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है इस संकट के समय में भी अपराधियों पर कड़ी नज़र, साथ ही समाज को सुरक्षित बनाने एवं कानूनी व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने के लिए दिन-रात पुलिस के जवान देश की सेवा करते नज़र आ जायेंगे । 

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए पूर्वी दिल्ली स्थित थाना मंडावली के थानाध्यक्ष कश्मीरी लाल ने अपनी दरियादिली मानवता का परिचय दिया। स्थानीय लोगो के अनुसार यमुना खदार स्थित स्थानीय झोपड़ियों में रहने वाले लोगो ने पुलिस की गाड़ी को अपनी ओर आता देख उनके बीच में  अचानक हलचल मच गई।  तभी SHO थानाध्यक्ष कश्मीरी लाल ने लोगो की घबराहट को समझते हुए।  

तुरंत गाड़ी से उतर कर लोगो को प्यार से समझाया और स्थानीय लोगों को लाउडस्पीकर के माध्यम से स्थानीय दुकानदारों को कोरोना के खतरों से अवगत कराया साथ ही उन्होंने सभी दुकानदारों को हिदायत दी की दुकान में मौजूद कोई भी ग्राहक बिना मास्क के नहीं रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णत: पालन किया जाए। साथ ही स्थानीय लोगों को मास्क बाटे। यमुना खादर बस्तियों में रहने वाले गरीबों बच्चों को खाने के पैकेट बांटकर मानवता की मिसाल पेश की।

SHO मंडावली कश्मीरी लाल ने बताया की वो काफी समय से बस्तियों में रहने वाले गरीब बच्चों के लिए कुछ करना चाहते थे पर कोरोना काल के चलते समय न मिलपाने की वजह से ज्यादा से ज्यादा समय थाना क्षेत्र में बिताते है वही आज मुझे जाने का मौका मिला साथ ही उन्होंने इंस्पेक्टर अजित कुमार व थाने के सभी पुलिस कर्मियों का धन्यवाद किया की इन विपरीत परिस्थिति में भी सभी पुलिस कर्मी जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर सब के साथ खड़े है।  

Leave Your Message

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Stay Connected

Get Newsletter

Featured News

Advertisement

भारतीय सेना

भारतीय पुलिस

अपराध

व्यापार

विशेष

राशिफल

संपादक