Police Patrika

नई दिल्ली: कारगिल विजय दिवस पर पूरा देश आज अपने शहीद जांबाज सैनिकों को याद कर रहा है. सेना ने भी इस मौके पर एक बयान जारी करने शहीद जवानों और सैन्य अधिकारियों को नमन किया है.  सेना (Indian Army) ने ट्वीट कर कहा, 26 जुलाई कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas ) हमारे बहादुर सैनिकों की वीरता की अविस्मरणीय गाथा का प्रतीक है.हमारे जांबाज सैनिकों ने अदम्य साहस और दृढ़ निश्चय का परिचय देते हुए पाकिस्तानी आक्रमणकारियों पर जीत हासिल की. सेना से जुड़ी इकाइयों ने भी इस मौके पर शहीदों को नमन किया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas Today) पर युद्ध में शहीद जांबाजों को श्रद्धांजलि दी है. कारगिल विजय दिवस पर इस जंग में शहीद हुए सैनिकों को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind)  सोमवार को द्रास में तोलोलिंग पहाड़ी में स्थित युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, हम उन जांबाज सैनिकों के बलिदानों को याद करते हैं. हम उनकी वीरता को नमन करते हैं. कारगिल विजय दिवस पर हम उन सभी को श्रद्धांजलि देते हैं जिन्होंने हमारे भारत की रक्षा करते हुए कारगिल में अपनी जान दे दी. उनकी बहादुरी हमें हर दिन प्रेरणा देती है.

सेनाध्यक्ष जनरल एमएम नरवणे ने भी बहादुर जवानों को नमन किया. उन्होंने कहा, 22वें कारगिल विजय दिवस (22nd Kargil Vijay Diwas) पर हम देश के उन शहीद नायकों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं, जिन्होंने हमारे देश की क्षेत्रीय अखंडता को बनाए रखने के लिए अपनी कुर्बानी दे दी. पूरा देश हमेशा उनके बलिदान का ऋणी रहेगा. 

Leave Your Message

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Stay Connected

Get Newsletter

Featured News

Advertisement

भारतीय सेना

भारतीय पुलिस

अपराध

व्यापार

विशेष

राशिफल

संपादक